Acharya Manoj Awasthi Ji Maharaj

कुछ अलग दिखना चाहते हैं तो ट्राय करें ये हेयर स्टाइल

0

आजकल के लड़के अपनी त्वचा से ज्यादा बालों को लेकर चिंतित रहते हैं. ये जब भी हेयरकट के लिए जाते हैं, उन्हे सबसे ज्यादा इसी बात की चिंता रहती कि कौन सी हेयरकट इनपर अच्छा लगेगा और कौन सा नहीं. क्योंकि ऐसा माना जाता है कि आपके बालों से व्यक्तित्व का पता चलता है. बालों का असली राज उसके लुक से नहीं बल्कि उसकी अवस्था से भी पता चलता है.
अगर कोई इंसान अपने लुक को चेंज करना चाहता है, तो इसकी शुरुरात अपने बालों से करता है. छोटे बालों को संभालना काफी आसान होता है, तो ये हैं कुछ हेयरकट जो आपको बिलकुल नया लुक देंगे.

क्रू-कट

आपने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को तो देखा ही होगा. उनका हेयर कट काफी समय तक लड़कों के बीच लोकप्रिय रहा हैं. ये हेयरकट उनलोगों पर ज्यादा अच्छा लगता है, जिनका चेहरा ओवल शेप में है. इस हेयरकट को लेते वक्त एक बात का ध्यान रखें कि अगर आपके कान, नाक या फिर माथा बड़ा है तो ये आपके लिए नहीं है. क्योंकि इसमें आपके बाल कफी छोटे होते हैं, जिसकी वजह से आपके फीचर ज्यादा बड़े नजर आते हैं.

स्पाइक्स

यह कट आजकल के लड़कों के बीच काफी लोकप्रिय है. आपने ब्राजीलियन फुटबॉलर नेमार जूनियर को तो देखा ही होगा, उनके इस हेयरकट को काफी पसंद किया गया है.

साइड शार्ट एंड फ्रंट लॉन्ग

लड़के आजकल इस हेयरकट को काफी पसंद कर रहे हैं. इसमें किनारे के बाल छोटे और फ्रंट के बाल बड़े होते हैं.यह लुक उन लोगों पर काफी अच्छा लगता है, जिनके बाल वेवी होते हैं.

60s का स्टाइल

यह हेयरकट आपको 60 के दशक के हॉलीवुड स्टार्स में काफी देखने को मिलेगा. इसमें बाल छोटे होते हैं और बीच के बाल पीछे की तरफ रहते हैं. यह कट आपको रॉयल लुक देता है.

About Author

Leave A Reply