देर से जनवितरण दुकान खुलने से जनता परेशान, बीना राशन लिए लौटे घर।

0

नवादा/कन्हैया चौधरी:

जिले के गोविंदपुर प्रखंड क्षेत्र के स्थानीय बाजार गोविंदपुर के बीच बाजार स्थित जनवितरण दुकानदार विजय कुमार का दुकान देर तक बंद रहने के कारण ग्रामीणों को काफी परेशानी कि सामना करना पड़ रहा है ।लोगों को दुकान बंद रहने के बीना राशन लिए खाली हाथ लौटना पड़ रहा है, साथ ही राशन वितरण में प्रखंड विकास पदाधिकारी द्वारा निरीक्षण के लिए लगाये गए कर्मचारी को भी जनवितरण दुकान बंद रहने से घंटों खाड़ा होकर दुकान खुलने का इंतेज़ार करना पड़ता है। मुकेश कुमार ग्रामीण आवास सहायक सहायक ने बताया कि हमें विजय कुमार जनवितरण दुकान में निगरानी के लिए तैनात किया गया है, हम यहां कब से आकर खड़े है अभी तक दुकान नहीं खुला 9:40 बज गया है अभी तक दुकान नहीं खुला है , हम विजय कुमार डीलर को फोन किए तो कहा कि आते है आकर दुकान खोलेंगे, जबकि 7:00 बजे दुकान खोल देना है , लेकिन जनवितरण दुकानदार के लापरवाही के कारण अभी तक दुकान नहीं खुला है। जिसके कारण परेशानी हो रही है।
वहीं सरोज देवी और मिन्तू देवी समेत कई महिला ने बताया कि हम 12:00 के लगभग विजय कुमार डीलर के पास राशन लाने गये तो राशन देने से मना कर दिया और कहा जहां जाना है जाओ अभी हम तुमलोगो को राशन नहीं देंगे। यह कहकर भगा दिया।
बताते चले कि इस महामारी के समय सरकार लोगों को हर संभव मदद करने कि बात कही रहे हैं । वहीं दुसरे तरफ़ जनवितरण दुकानदार सरकार कि बातों को अनदेखी कर अपनी मनमानी कर रहे हैं।

About Author

Leave A Reply

WP2FB Auto Publish Powered By : XYZScripts.com