Acharya Manoj Awasthi Ji Maharaj

न्यूज़ बुलेटिन

0

परिजनों ने बेटी की हत्या कर शव जलाया, रुपये हड़पने का आरोप
पिसावा थाना क्षेत्र के गांव कृपाल गढ़ी में पिछले कई माह से मायके में रह रही 25 वर्षीय कृष्णा पत्नी योगेश निवासी खण्डेहा (टप्पल) की परिजनों ने हत्या कर शव बिटोरे में रखकर आग लगा दी। मौके पर पहुंचे ससुरालीजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने अवशेषों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। इंस्पेक्टर विनोद मिश्र ने बताया कि मृतका के ससुर कल्याण की तहरीर पर पिता जग्गन, मां राधा व दो भाइयो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कल्याण सिंह का आरोप है कि कृष्णा के परिजनों ने उसको भेजने के लिए लाखों रुपये ऐंठ लिए। कृष्णा घर आना चाहती थी, लेकिन उसके परिजन भेजते नही थे। इसी बात पर मंगलवार को भी उसका परिजनों से विवाद हुआ था। फिलहाल पुलिस फरार परिजनों की तलाश में जुटी है।

✍ बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी से लूटे 4.5 लाख
इगलास कोतवाली के गोंडा रोड पर बैखोफ बाइक सवार बदमाशों लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। बदमाश असलहा के बल पर कार ओवर टेक कर व्यापारी पुष्पेंद्र पुत्र सुभाष चन्द्र निवासी विशनपुर से 4 लाख 520 रुपये लूटकर भाग गए। घटना उस वक्त हुई जब पीड़ित मंडी कर घर वापस लौट रहा था। खबर लिखे जाने तक पुलिस पीड़ित से थाने में जानकारी कर रही थी।

✍ मवेशी डॉक्टर को बस ने रौंदा, मौत
पालीमुकीपुर थाना क्षेत्र के गांव बिजौली के पास बुधवार की शाम बाइक सवार मवेशी डॉक्टर विनोद उर्फ पप्पू को बस ने रौंद दिया। हादसे में विनोद की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीण एकत्र हो गए। सूचना पर पुलिस व परिजन भी आ गए। घटना उस वक्त हुई जब विनोद जलाली में से घर (बिजौली) लौट रहे थे। पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है। परिवार में कोहराम मच गया है।

✍ दो दुकानों की छत काटकर लाखों की चोरी
हरदुआगंज थाना क्षेत्र के कस्बा जलाली स्थित बस स्टैंड के पास पुष्पेंद्र व उसके भाई बंटी निवासीगण नगला नजीवली की दुकानों की छत काटकर हाथ साफ कर दिया। चोर अंदर रखे 10 हजार रुपये नगदी व 4 लाख की कीमत के मोबाइल व लेपटॉप लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी बुधवार की सुबह दुकान खोलने पर हुई। आसपास के व्यापारी एकत्र हो गए। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पीड़ितों ने तहरीर दे दी है। इससे पूर्व 2015 व 2017 में भी दुकान में चोरी हो चुकी है। पीड़ितों का कहना है कि पुलिस उक्त घटनाओं का आजतक खुलासा नही कर पाई। घटना के बाद व्यपारियो में भारी रोष व्याप्त है।

✍ शादी का झांसा देकर महिला का किया शोषण
लोधा क्षेत्र के एक गांव की महिला ने देवर पर योन शोषण का आरोप लगाया है। आरोप है कि देवर ने शादी का झांसा देकर उसका यौन उत्पीड़न किया है। मामला बढ़ने पर पीड़िता ने पूरी बात परिजनों को बताई। परिजनों ने आरोपी देवर के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी है। मृतका के पति की करीब दो साल पूर्व मौत हो गई है।

✍ चोरी की स्कूटी के साथ पकड़ा
थाना देहलीगेट पुलिस ने धर्मेन्द्र उर्फ मेडी पुत्र भीमसैन निवासी देवकीनंदन के पीछे नई आबादी नगला मेहताब को बगीची मोड़ के पास चोरी की स्कूटी के साथ पकड़ लिया। इसके पास से 270 ग्राम नशीला पाउडर भी मिला है।

✍ दो हत्यारोपी भेजे जेल
थाना टप्पल पुलिस ने धारा 498ए/302/120बी के मामले के फरार चल रहे अजीत पुत्र फूल सिहं निवासी बनिया खेडा थाना गोण्डा, को हामिदपुर तिराहे से पकड़ लिया। वहीं, धारा 302/120बी में फरार चल रहे राजू उर्फ राजवीर सिहं पुत्र राजपाल निवासी ग्राम मौर थाना टप्पल, को मसकन से पकड़ लिया। दोनों के खिलाफ कार्यवाही कर जेल भेज।दिया।

✍ हत्यारोपियों को भेजा जेल
थाना पिशावा पुलिस ने दहेज हत्या के मामले के फरार चल रहे देवेन्द्र सिहं, लोकेश पुत्रगण राजवीर सिहं और हीरा देवी पत्नी राजवीर सिहं निवासीगण रूपनगर को चण्डौस अड्डा से पकड़ लिया। तीनो के खिलाफ कार्यवाही कर जेल भेज दिया।

हर छोटी बड़ी खबर से अपडेट रहने के लिये 9012998899 नम्बर को अपने ग्रुप में एड करें।

About Author

Leave A Reply