Acharya Manoj Awasthi Ji Maharaj

भोजपुरी में सपना की धमाकेदार एंट्री

0

आरएसवीपी प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना- 2’ में रवि किशन तंत्र शक्ति से लोहा लेते नजर आएंगे. फिल्‍म का टीजर देखकर साफ पता चलता है कि फिल्‍म की कहानी तंत्र विद्या और पुरानी मान्‍यताओं पर आधारित है, जिसमें अशोक अत्री ने मॉर्डन टच दिया है. भारत में तंत्र और तांत्रिक शक्तियों की पुरानी परंपरा रही है और इसी में कुछ शक्ति नकारात्‍मक होती हैं, जिससे रवि किशन लड़ते नजर आ रहे हैं.

‘बैरी कंगना- 2’ में रवि किशन काफी फ्रेश और स्‍टाइलिस नजर आ रहे हैं. वहीं, फिल्‍म की अभिनेत्री शुभी शर्मा की भूमिका पर सस्‍पेंस टीजर में बरकरार है. इसके अलावा रवि किशन ‘बैरी कंगना- 2’ में काजल राघवनी के साथ इश्‍क फरमाते नजर आए हैं. रवि किशन पहले ही इस फिल्‍म को अभूतपूर्व बता चुके हैं, जिस पर फिल्‍म के टीजर ने ये साफ कर दिया है कि ‘बैरी कंगना- 2’ एक बार फिर से भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाएगी.
इससे पहले जब फिल्म का पहला पार्ट आया था, तब उसने बॉक्‍स ऑफिस पर काफी हंगामा मचाया था, मगर अब बारी ‘बैरी कंगना- 2’ की है जिस पर पूरे इंडस्‍ट्री की नजर है. फिल्‍म की शूटिंग यूपी और मुंबई में की गई है. प्रोड्यूसर विनोद पांडे और अशोक श्रीवास्तव ने इस फिल्‍म को भव्‍य बनाने के लिए कई नए प्रयोग किए हैं, जिनमें हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का स्‍पेशल डांस प्रमुख है. उनका दावा है कि ‘बैरी कंगना- 2’ साल 2018 की सबसे बड़ी भोजपुरी फिल्‍म है.

About Author

Leave A Reply