रमजान को लेकर थाना परिसर में सोशल डिस्टेंस में किया गया शांति समिति कि बैठक।

0

  • नवादा-:जिले के गोविंदपुर थाना परिसर में मंगलवार को रमजान को लेकर मुस्लिम समुदाय व प्रखंड के जनप्रतिनिधियों के साथ शांति समिति कि बैठक किया गया।जिसकी अध्यक्षता प्रखंड विकास पदाधिकारी कुंज बिहारी सिंह ने किया।
  • बैठक में मौजूद लोगों से रमजान त्योहार को सोशल डिस्टेंस के साथ मनाने कि बात कही गई। बैठक के दौरान बीडीओ कुंज बिहारी सिंह ने उपस्थित लोगों से कहा कि मस्जिद में मौलाना और मौजीम ही नमाज अदा करेंगे। इसके अलावा किसी अन्य व्यक्ति का मस्जिद में नमाज अदा करते फोटो या वीडियो वायरल होने या अखबार में खबर छपने पर वैसे लोगों के साथ पुलिस प्रशासन सख्त कार्रवाई करते हुए गिरफ्तारी कर जेल भी भेजा जा सकता है। साथ ही मस्जिद में एकत्रित होकर नमाज अदा करने पर रोक लगाया गया, और कहा कि जो भी रमजान कि नमाज़ अदा करेंगे वह अपने घर पर ही नमाज अदा करें और सोशल डिस्टेंस में रहकर नमाज अदा करने कि हिदायत दिया। साथ ही कहा कि जो व्यक्ति लॉक डाउन व सोशल डिस्टेंस तथा कानुन का उलंघन करते पकड़े जाते हैं तो वैसे लोगों पर कानुनी कार्रवाई किया जायेगा।
  • मौके पर सीओ शैलेन्द्र कुमार, थानाध्यक्ष डॉ नरेन्द्र प्रसाद,राजद प्रदेश महासचिव नीलम प्रवीण, मुखिया प्रतिनिधि सुरेन्द्र पासवान, संजय सिंह,व कौशर मियां,अफजल खां,केबी यादव के साथ दर्जनों मुस्लिम समुदाय के लोग मौजूद थे।

नवादा से कन्हाई चौधरी कि रिपोर्ट

About Author

Leave A Reply

WP2FB Auto Publish Powered By : XYZScripts.com